Friday 15 December 2017

रोबोट विदेशी मुद्रा - kaskus


विदेशी मुद्रा रोबोट kaskus gt आसान विदेशी मुद्रा रोबोट कास्केस ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुफ्त वेब विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा रोबोट विदेशी मुद्रा रोबोट कज़ाक विदेशी मुद्रा रोबोट kaskus gt आसान विदेशी मुद्रा रोबोट ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुक्त वेब विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा रोबोट कास्केस विदेशी मुद्रा रोबोट kaskus gt आसान विदेशी मुद्रा रोबोट कास्केस ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुक्त वेब विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा रोबोट कास्केस विदेशी मुद्रा रोबोट कास्केस gt आसान विदेशी मुद्रा रोबोट कास्केस ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुक्त वेब विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा रोबोट कास्केस विदेशी मुद्रा रोबोट काजस gt आसान विदेशी मुद्रा रोबोट कास्केस ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार नि: शुल्क वेब विदेशी मुद्रा रोबोट कास्केस gt आसान विदेशी मुद्रा रोबोट कास्केस ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग नि: शुल्क वेब विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा रोबोट कास्केस विदेशी मुद्रा रोबोट कास्केस gt आसान विदेशी मुद्रा रोबोट कास्केस ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुक्त वेब विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा रोबोट कास्केस विदेशी मुद्रा रोबोट काजस gt आसान विदेशी मुद्रा रोबोट ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग फ्री वेब विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा रोबोट कास्केस कलात्मक विदेशी मुद्रा रोबोट कास्केस बिना रुक का उपयोग करने के तरीके का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा, हेज, विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति अब कवर किया जाएगा। इस श्रृंखला के पूर्ववर्ती लेखों में हमने स्टॉप के बिना व्यापार की समीक्षा की, जो लाभप्रद लेनदेन के बारे में चिंतित नहीं है कि किस प्रकार मूल्य चाल और स्थानों को नकद किया जाता है। अब हम यह दिखाने जा रहे हैं कि आप ग्रिड रणनीति का उपयोग करके एक साथ पैसे खरीदने और बिक्री कैसे करेंगे। रुक नहीं, हेडगेड मुद्रा व्यापारिक ग्रिड प्रणाली इस नियम का उपयोग करती है कि किसी भी लाभ में कोई लेनदेन बंद करने में सक्षम होना चाहिए, चाहे जिस भी तरीके से बाजार चलता रहता है तार्किक रूप से संभवतः यह एकमात्र तरीका है कि एक के साथ एक खरीद और बिक्री लेनदेन सक्रिय होगा अधिकांश व्यापारियों का कहना है कि ऐसा करने की अनुशंसा नहीं की जाती है लेकिन इससे अधिक विस्तृत रूप से इसे देखने दें। 100 पीआईएस के ग्रिड अंतराल के साथ ग्रिड मानते हुए हम इसमें शामिल सिद्धांतों को दिखाने के लिए सरलतम संरचना का उपयोग करने जा रहे हैं। यह गठन 100 रिट्रेक्टमेंट फॉर्मेशन है जहां कीमत एक ग्रिड स्तर पर जाती है और फिर शुरुआती ग्रिड स्तर पर वापस आती है। दुर्भाग्य से चीजें यहां से काफी गणितीय बनती हैं। हम चीजों को सरल रखने के लिए ब्रोकर फैलते हुए भी अनदेखी कर रहे हैं। हम कहते हैं कि एक व्यापारी निशान में प्रवेश करता है। ईए रोबोट विदेशी मुद्रा 2015 व्यावसायिक 8211 मुफ़्त हैलो यह रोबोट 1 9 दिनों के बाद दिवालिया ईए रोबोट विदेशी मुद्रा 2015 पेशेवर मेरे डेमो एमटी 4 खाते पर अच्छी तरह से काम कर रहा है के साथ 1,000 से डेमो या लाइव खाता असली खाते में काम नहीं कर रहा है। मैंने ईए पर सेटिंग्स को नहीं बदला है, इसलिए यह सेटिंग्स का उपयोग कर व्यापार कर रहा है- है मैं GBPUSD 1M चार्ट का उपयोग कर रहा हूँ एमटी 4 डेमो अकाउंट एक 10,000 खाता है। ईए 90 मिनट के लिए चल रहा है। मेरा एमटी 4 ब्रोकर समय जीएमटी 0 है और मैंने 17:50 जीएमटी में ईए शुरू किया और अब यह 1 9: 20 जीएमटी है। मुझे यह ईए अब तक पसंद है। मैं व्यापार के लिए संभावित नियमों की पुष्टि करने के लिए लिख रहा हूँ क्या मैं इस व्यापार को हर समय बताना है क्या केवल कुछ घंटों के लिए मुझे इस व्यापार को देना चाहिए? मैं इसे उच्च प्रभाव जीबीपी और यूएसडी समाचार घटनाओं के दौरान बंद कर देना चाहिए एक बार जब मैं इस ईए को मेरे लाइव एमटी 4 खाते को 10,000 से जोड़ता हूं तो यह उसी के रूप में व्यापार करेगा मेरे डेमो अकाउंट पर होता है (मैं पूछता हूं क्योंकि मैंने किसी अन्य वेबसाइट पर शिकायत की है कि कोई व्यक्ति ईए के साथ लाइव हो गया है और उसने अपने 80 खाते में से 8211 को नष्ट कर दिया था I8217t कैसे समझ गया लेकिन I8217d पूछने पर सोचा) टिप्पणी नेविगेशन एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द

No comments:

Post a Comment