Friday 8 December 2017

जेनफ़ेक्स सेटस्टॉपोस्प्रिस


अप्रैल Dukascopy jForex रणनीति प्रतियोगिता में केवल दो और ट्रेडिंग दिन शेष हैं मैं वर्तमान में 6 वें स्थान पर हूं लेकिन मेरे स्थान के लिए एक भयंकर लड़ाई है Ive 6th और 8th के बीच हर हफ्ते बढ़ रहा है हालांकि मैं किसी भी व्यापार कर दिया havent। दूसरे लोग बड़े दांव लगा रहे हैं, जो कि शीर्ष 6 में निचोड़ने की उम्मीद कर रहे हैं। क्यों विजेता पुरस्कार संरचना के अनुसार, 4 से 6 वें विजेताओं को प्रत्येक को 1,000 प्राप्त होगा। जबकि 7 से 10 वीं तक प्रत्येक को केवल 500 प्राप्त होगा इस महीने 120,032 (20 लाभ) पर खड़े होने वाले अपने चालू खाते के साथ, दूसरों को अपनी जगह लेने की कोशिश करने के लिए यह काफी व्यवहार्य है इस लेखन के शीर्ष 10 स्टैंडिंग के लिए नीचे दी गई तालिका देखें। मेरा विकल्प या तो अधिक रणनीति बनाने के लिए या कुछ भी नहीं करने के लिए मेरी रणनीति को तोड़ना है मेरी रणनीति फिर से चलाने में जोखिम यह है कि मैं पैसा कम कर सकता हूं और खुद को कम प्रतिस्पर्धी भी बना सकता हूं। मेरी रणनीतियों का कामकाज समय घंटों में है, इसलिए त्रुटि के लिए बहुत कुछ नहीं है जैसे, मुझे लगता है कि केवल दो दिन का व्यापार छोड़ दिया गया, समय मेरे पक्ष में नहीं है दूसरी ओर, शायद मैं अपने 6 वें स्थान को खो दूंगा क्योंकि मैं अपने पीछे के अन्य लोगों से दूर नहीं हूं तो अगर मैं कुछ भी नहीं करता, तो मुझे सबसे अधिक संभावना सातवीं या 8 वें स्थान पर आ जाएगी और इनाम का आधा पैसा कम होगा। संक्षेप में इस बारे में विचार करने के बाद, मैंने कुछ नहीं करने का फैसला किया। मेरे खिलाफ बाधाएं बहुत अधिक हैं मैंने इस महीने की प्रतियोगिता में बहुत से लोगों को एक अच्छे रैंक से आगे बढ़ने के लिए जोखिम उठाया है, ताकि वे खुद को बहुत अधिक उजागर कर सकें और टॉप 10 से पूरी तरह से हार न दें। मुझे पता चला कि आधिकारिक फोरम में प्रतियोगिता सहायता के अनुसार, डुकासॉपी जेरोक्स स्ट्रेटेजी प्रतियोगिता में प्रतिस्पर्धा की रणनीति 100 स्वचालित होने की आवश्यकता नहीं है। मैं मापदंडों को निर्धारित कर सकता हूं जैसे कि लाभ लक्ष्य, नुकसान रोकना, और लंबे-से-लंबे या लघु-केवल ट्रेडों। यह इस प्रतियोगिता को कार्यक्रम में काफी आसान बना देता है क्योंकि मैं अर्द्ध-स्वचालित रणनीति को लागू कर सकता हूं, जो कि मैं अपने वास्तविक व्यापार में पसंद करता हूं। एक स्वचालित व्यापार प्रणाली बनाने में समस्या यह है कि बाजार की स्थितियों अक्सर और बिना सूचना के बदलती हैं इस प्रकार, अवांछनीय परिस्थितियों को फ़िल्टर करने के लिए लगातार फायदेमंद सिस्टम को चलाने के लिए कुछ पंक्तियों से अधिक लेता है। जैसा कि मैंने पहले चर्चा की थी, क्योंकि इस प्रतियोगिता में सभी विजेताओं को अपने स्रोत कोड प्रकाशित करना पड़ता है, मैं इस प्रतियोगिता में बहुत अधिक समय बिताना नहीं चाहता। अब जब मुझे पता है कि मैं इस प्रतियोगिता में अर्ध स्वचालित रूप से व्यापार कर सकता हूं। मैं केवल मैन्युअल रूप से अपना विश्लेषण कर सकता हूं और फिर जब चाहूं तो ट्रेडों को निष्पादित करने के लिए रणनीति का उपयोग कर सकता हूं। यह वास्तव में मेरे वास्तविक व्यापारिक प्रक्रिया की तरह है जैसा कि पहले सचित्र है। जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, मैं इस समाचार से बहुत खुश हूं अगले महीने प्रतियोगिता के लिए मुझे एक नई रणनीति बनाने के लिए अब और मेरे सिर को खरोंचने की आवश्यकता नहीं है I मैंने पिछले 2 सप्ताह में कई नए विचारों को क्रमादेशित किया और परीक्षण किया, लेकिन मेरे मौजूदा रणनीति से बेहतर कुछ भी मिला। जो अप्रैल में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है यह डुकस्कॉपी जेरोक्स स्ट्रेटेजी प्रतियोगिता मेरे लिए जेब्रेक्स से परिचित होने के लिए एक महान प्रोत्साहन रहा है जैसा कि मैं इसका इस्तेमाल डुकस्कॉपी में अपने असली व्यापार के लिए करना चाहता हूं (इस सम्बद्ध लिंक के साथ खाते को खोलने के लिए आयोग पर 35 छूट प्राप्त करने के लिए) इस साल बाद में, यह मेरे लिए एक जीत-स्थिति है क्योंकि मैं एपीआई सीखता हूं और संभवतः कुछ पुरस्कार जीत सकता हूं एक ही समय में पैसा यह अप्रैल में डुकस्कॉपी जेरोक्स स्ट्रेटेजी प्रतियोगिता के लिए मेरी स्वचालित ट्रेडिंग रणनीति का एक स्पष्टीकरण है। इस रणनीति ने लगभग 72 घंटे तक चलने के बाद आज अपना पहला व्यापार बनाया। मेरे प्रतियोगिता डेमो अकाउंट इस प्रथम व्यापार पर 7 के लाभ के साथ बंद हुआ। ध्यान दें कि इस रणनीति को एक प्रतियोगिता में प्रतिस्पर्धा के लिए बनाया गया है, न कि वास्तविक व्यापार के लिए (अर्थात इसकी कोई कीमत जुआ नहीं)। यहां इस उच्च संभावना व्यापार सेटअप के लिए संकल्पना है नीचे 1 चित्रा का जिक्र करते हुए, लाल तीर EURGBP पर मेरी छोटी प्रविष्टि आज चिह्नित करता है यह रणनीति का उपयोग करने वाले तकनीकी विश्लेषण संकेतक हैं: रुझान: 50 बार ऊपर चलती औसत (तेजी) या नीचे (मंदी की) 200 बार चलती औसत गति: ओवरोल्ड या ओवरबॉट आरएसआई की स्थिति, लेकिन पारंपरिक तरीके से उपयोग नहीं की गई। अस्थिरता: मैं केल्टेनर चैनल का उपयोग अस्थिरता मापने के लिए करता हूं। मूल्य क्रिया: प्रवृत्ति निरंतरता की पहचान करने के लिए मोमबत्तियों के व्यवहार का निरीक्षण करें। यह वह जगह है जहां इस रणनीति का रहस्य होता है। मैं इसे नीचे बताएगा। ध्यान दें कि मैंने 1 चित्रा के चार्ट में एक बॉलिंजर बैंड का इस्तेमाल किया क्योंकि मैं मेटाट्रेडर (मेरे चार्टिंग सॉफ़्टवेयर) में केल्टनर चैनल सूचक को नहीं मिल सका। यह किसी भी तरह मेरे वैचारिक दृष्टांत को प्रभावित नहीं करता है सेटअप: उपरोक्त समझाए गए अनुसार 50200 की चलती औसत के माध्यम से व्यापक रुझान की पहचान करें। कीमत की पुष्टि करें अभी भी रुझान के अनुसार खेल रहा है कि क्या वर्तमान बाजार मूल्य औसत चलती 200 पट्टियों के दायीं ओर है या नहीं। मंदी के लिए बुलंद और नीचे के लिए मूल्य ऊपर। 1-2 कदम उठाने के बाद, यह माना जाता है कि प्रवृत्ति मजबूत है हम प्रवृत्तियों की दिशा में एक सेटअप की तलाश करते हैं विशेष रूप से, हम केल्टनर चैनल के साथ संयोजन में कैंडलस्टिक का उपयोग करके एक असफल काउंटर-ट्रेंड रेट्रेसमेंट सेटअप की तलाश करते हैं। फैंसी लगता है लेकिन इसकी सरल एक लघु-पक्षीय उदाहरण का प्रयोग करना, उच्चतम सलाखों को केल्टनर चैनल से ऊपर घुसना करना पड़ता है, फिर भी यह इसके भीतर बंद हो जाता है। तब छोटी प्रविष्टि संकेतित है एक लंबे पक्ष की प्रविष्टि के लिए विपरीत। आरएसआई अधिक खरीद और ओवरस्टोल्ड शर्तों का प्रयोग धीमी और स्थिर काउंटर ट्रेंड चाल (जो बुरे हैं) को फ़िल्टर करने के लिए किया जाता है। मूल्य चैनल का उपयोग करने का एक और लाभ यह है कि मैं इसे अपने लाभ लाभ लक्ष्य को खोदने और नुकसान को रोकने के लिए भी इसका इस्तेमाल करता हूं। जैसा कि मैंने अपने पिछली पोस्ट में कहा था, क्योंकि डुकस्कॉपी को जीतने वाले प्रतियोगियों को अपने स्रोत कोड प्रस्तुत करने की उम्मीद है, मैं यहां कुछ स्वामित्व या असाधारण उपयोग नहीं कर रहा हूं। जैसे, यह मेरे द्वारा व्यापार करने के लिए उपयोग करने वाली चीज़ों से बिल्कुल अलग है। संकेतक पर अधिक निर्भरता और मूल्य क्रिया और जोखिम प्रबंधन पर कम। JForex FST पुल (2 का पेज 1) पुन: jForex FST पुल मैं इस कार्यक्रम के लिए एक नया पुल बनाया है, और इसके साथ, jForex पर व्यापार करने में सक्षम हो सकता है FST। हालांकि पुल का काम करता है, उसे कुछ कीड़े मिलती हैं, और यही कारण है कि आई 039 डी जैसे आप इसे देखना चाहते हैं। इस तरह, हम संभवतः समस्या को संभाल सकते हैं वैसे भी, I039m व्यक्तिगत रूप से एक प्रोग्रामर नहीं है, इसलिए स्रोत कोड में कोड-सम्बन्ध निश्चित रूप से सबसे सुंदर नहीं हैं। Xcuse मुझे कृपया :) तो मेरी समस्या है, और that039s क्यों मैं एक नया विषय शुरू क्या आप लोग मेरी मदद कर सकते हैं कृपया जावा में लिखा पुल कृपया। नवीनतम स्रोत कोड संलग्न है, हो सकता है कि बाद में मैं ग्रहण परियोजना के साथ स्रोत कोड के लिए एक गिटब खाता खोलूँ। 3 द्वारा जवाब ttorhcs 2012-12-19 14:11:57 (ttorhcs द्वारा संपादित 2012-12-19 14:54:45) पुन: jForex FST पुल खुला jForex डेमो खाता डाउनलोड jForex ग्राहक टर्मिनल, टर्मिनल विंडो में इसे खोल दिया छोड़ दिया आप सदस्यता प्राप्त साधन देखें (हो सकता है EURUSD, USDCHF, USDJPY) ठीक क्लिक करें और सभी को हटा दें, EURUSD को छोड़कर - इसके लिए आवश्यकता है क्योंकि jForex सभी सब्सक्राइब्ड उपकरणों से रणनीतियों के लिए टिक्सेस भेजता है डाउनलोड किए गए jforex. zipjforex सामग्री वर्कस्पेस subwindow के साथ owrwrite userdocumentsjForexstrategies: रणनीतियों - खुले खुले डाउनलोड JForexFstBridge. java रणनीति संपादक प्रकट होता है - संकलन (F5) तो उपकरण मेनू - gt रणनीतियों - gt क्लिक करें अगर सब कुछ ठीक है you039ll सूची में JForexFstBridge देखें कॉन्फ़िगरेशन के लिए FST कॉन्फ़िगर करें (कई प्रतियों की अनुमति है) - इसे वापस jForex पर शुरू करें, रणनीति चलाएं: - विकल्प विंडो प्रकट होती है: जादू: रणनीति अद्वितीय आईडी अवधि एफएसबी रणनीति के कनेक्शन आईडी के समान ही होना चाहिए एफएसटी कॉन आईडी लॉग अगर इसकी जांच की गई है, तो jForex आपके डेस्कटॉप में एक लॉगफ़ाइल लिख देगा।

No comments:

Post a Comment