Wednesday 27 December 2017

उच्च आवृत्ति व्यापार - सॉफ्टवेयर विदेशी मुद्रा व्यापार


एन्गोरिदमिक ट्रेडिंग के लिए इन्फोरैक हाईफ्रेक्च हाई फ्रिक्वेंसी ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर (एचएफटी) हायफ्रेक एक शक्तिशाली एल्गोरिदमिक इंजन है जो व्यापारियों को इक्विटी, वायदा, विकल्प और एफएक्स व्यापार के लिए एचएफटी रणनीतियां तैनात करने की क्षमता देता है, बिना अपने स्वयं के निर्माण और बनाए रखने में समय और संसाधनों का निवेश करने के लिए। प्रौद्योगिकी बुनियादी ढांचे यह सब-मिलिसेकंड लेटेंसी पर प्रति सेकंड हजारों ऑर्डर के जरिए की सुविधा के लिए सभी आवश्यक घटकों को प्रदान करता है। हाफ्रेक्यू स्वतंत्र रूप से एक स्टैंड-अलोन ब्लैक बॉक्स ट्रेडिंग समाधान के रूप में या एक पूर्ण, एंड-टू-एंड ट्रेडिंग सिस्टम के लिए इन्फोरैक टीएमएस ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के भाग के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। इसकी खुली, दलाल-तटस्थ वास्तुकला उपयोगकर्ताओं को स्वामित्व, जटिल व्यापार रणनीतियों को बनाने और तैनात करने की अनुमति देता है, साथ ही दलालों और अन्य तीसरे पक्ष के प्रदाताओं की एक्सेस एल्गोरिदम भी। ऑर्डर को इन्फोरैक आंतरिक कम विलंबता फिक्स इंजन के माध्यम से किसी भी वैश्विक बाज़ार गंतव्य के लिए भेजा जा सकता है। बहु-परिसंपत्ति ग्लोबल इक्विटी, वायदा, विकल्प और एफएक्स जोखिम नियंत्रण हायफ्रेक हर ऑर्डर के लिए जोखिम आकलन प्रदान करता है और पूर्व विन्यस्त फर्म-विशिष्ट व्यापारिक बाधाओं के साथ अनुपालन सुनिश्चित करता है। ब्रोकर तटस्थ हायफ्रेक आपको कई दलालों, एक्सचेंजों और ईसीएन से जोड़ता है। केंद्रीय निगरानी और नियंत्रण जबकि हायफ्रेक के घटकों को विभिन्न भौगोलिक स्थानों में वितरित किया जा सकता है, सभी रणनीति निष्पादन की निगरानी और नियंत्रण कार्यों को केंद्रीयकृत स्थान से किया जा सकता है। HiFREQ एक फिक्स कनेक्शन प्रति 20,000 आदेश प्रति सेकंड निष्पादित कर सकते हैं। दो या अधिक FIX कनेक्शन का उपयोग करने से काफी थ्रूपूट बढ़ाया जा सकता है हाइफ़्रेक बिंदु से मापा गया कम विलंबता उप-मिलिसेकंड गोलटिप लेटेंसी को फ़िक्स निष्पादन रिपोर्ट मिलता है, जब हायफ्रेक एक फ़िक्स ऑर्डर संदेश भेजना पूरा करता है। वितरित और स्केलेबल ट्रेडिंग रणनीतियों की दक्षता और प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए उनके घटक एकत्रित रूप से चलाने के लिए डिज़ाइन किए जा सकते हैं। कई घटकों में रणनीति घटकों को भी तैनात किया जा सकता है जिन्हें विभिन्न निष्पादन स्थानों के साथ मिलाया जा सकता है। जावा प्रोग्रामर्स गाइडहाइ फ्रीक्वेंसी ट्रेडिंग मई 2007 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 149 पोस्ट मैं एक उच्च आवृत्ति ट्रेडिंग सिस्टम के लिए एक धागा शुरू करना चाहूंगा। Google पर जो मैंने पाया है, यह उच्चतम आवृत्ति पर टक के साथ व्यापार का प्रकार है, जहां पिछले मिनट से ट्रेडों का कारोबार होता है एमक्यूएल 4 पर मुझे दो ईए मिलते हैं जो आंकड़ों को टिकटिक डाटाबेस में बदलते हैं, एसक्यूएल amp एफएमटी। मैं मानता हूँ कि टिकटिक डेटाबेस को प्रविष्टियों और अगली टिक दिशा की भविष्यवाणी के लिए संसाधित किया जा सकता है। प्रश्न यह है कि अगले टिक की भविष्यवाणी के लिए क्या विश्लेषण किया जाना चाहिए? मुझे एंटएक्सएक्सट का पता लगाना, लाभ लेने, उच्च आवृत्ति प्रणाली के लिए स्टॉप-लॉज़ नहीं लग सकता। दिशा निर्धारित करने के लिए टिक्सेस पर किस प्रकार का विश्लेषण किया जाता है क्या यह तंत्रिका नेटवर्क विधि पर आधारित है वाणिज्यिक सदस्य में शामिल हुए सितम्बर 2007 901 पोस्ट मैं एक उच्च आवृत्ति ट्रेडिंग सिस्टम के लिए एक धागा शुरू करना चाहूंगा। Google पर जो मैंने पाया है, यह उच्चतम आवृत्ति पर टक के साथ व्यापार का प्रकार है, जहां पिछले मिनट से ट्रेडों का कारोबार होता है एमक्यूएल 4 पर मुझे दो ईए मिलते हैं जो आंकड़ों को टिकटिक डाटाबेस में बदलते हैं, एसक्यूएल amp एफएमटी। मैं मानता हूँ कि टिकटिक डेटाबेस को प्रविष्टियों और अगली टिक दिशा की भविष्यवाणी के लिए संसाधित किया जा सकता है। प्रश्न यह है कि अगले टिक की भविष्यवाणी के लिए क्या विश्लेषण किया जाना चाहिए? मुझे एंटएक्सएक्सट का पता लगाना, लाभ लेने, उच्च आवृत्ति प्रणाली के लिए स्टॉप-लॉज़ नहीं लग सकता। दिशा निर्धारित करने के लिए टिक्स पर किस तरह का विश्लेषण किया जाता है क्या यह एक तंत्रिका नेटवर्क पद्धति पर आधारित है जो मुझे अभी भी शुरुआती लगता है। एचएफ़टी इस समय एक गर्म विषय है, जैसे, मुझे लगता है कि किसी भी तरह के रहस्य किसी भी प्रकार के रहस्य नहीं दे रहे हैं, एमटी 4 सैंडबॉक्स से परे स्थित स्वचालन की विशाल दुनिया पर आपकी तरह की छूने की तरह। मैं सुझाव देता हूं कि आप इस विषय पर अमेज़ॅन की कुछ पुस्तकों को पिकअप और पढ़ना शुरू कर देंगे, लेकिन मैं तैयार रहूंगा क्योंकि मैंने जो सामान देखा है वह गणित के मोर्चे पर बहुत कठिन है। आप अक्सर बता सकते हैं कि किसी विषय पर सार्वजनिक रूप से उपलब्ध अनुसंधान की मात्रा को देखते हुए एक विषय कैसे नया है (या गर्म), एचएफ़टी के विषय पर विशिष्ट अनुपस्थिति पर ध्यान दें। जटिलता के मामले में, यह है कि मैंने मैटलैब और उच्च आवृत्ति व्यापार के लिए और शीर्ष कुत्ते क्या कर रहे हैं फाइनेंशियल एप्लीकेशन के लिए मैटलबैग के साथ एल्गोरिथम ट्रेडिंग के लिए इस वेबिनार की जाँच करें। वास्तव में अच्छी जानकारी, सब कुछ पर भारी मैं अब तक पता है।

No comments:

Post a Comment