Thursday 7 December 2017

Forexlive अतिथि व्यापारी joes घंटे


Whole30 Trader Joe8217s खरीदारी गाइड एक Whole30 व्यापारी Joe8217s शॉपिंग गाइड - आप असली के लिए हैं, तो मैंने सुना है कि आप एक 2830 को जीतने के लिए 8217 के बारे में सोचते हैं। क्या आप इसके बारे में चिंतित महसूस कर रहे हैं शायद थोड़ा सा अभिभूत, जैसे आपको एक अतिरिक्त समर्थन प्रणाली की जरूरत है I8217m यहाँ आपके लिए। I8217ve ने एक पूरी -30 व्यापारी जो 8217 की शॉपिंग गाइड बनाया, और मैं केवल अन्य किराने की दुकानों जैसे स्प्राउट्स, कॉस्टो, होल फूड्स, आदि के लिए और अधिक बनाना जारी रखने की योजना बना रहा। Ive ने मेरे ब्लॉग पर दिए गए पूरे 30 अनुरूप व्यंजनों की एक सूची को नीचे फेंक दिया पोस्ट। ओह, और मैंने कुछ उपयोगी युक्तियां भी बनाई हैं, जिन्हें आपको अपने पूरे 30 के दौरान चिंतित होने के बजाय अधिक सशक्त महसूस करना चाहिए। बस ओह को पढ़ते रहें, और यदि आप 8217 में एक पूरे 30 भोजन योजना 8230 I8217ve पर एक नज़र लेने में दिलचस्पी रखते हैं, तो आपने कवर किया है। पूरे 30 करने का सबसे अच्छा हिस्सा आपको समुदाय के भीतर आने वाले समर्थन का निर्विवाद राशि है। I8217m अजनबियों के बारे में बात कर रहे हैं, जो एक ही समय में होल 30 के माध्यम से एक ही समय में शक्ति प्राप्त करने के लिए हुआ था। आप सोशल मीडिया के माध्यम से उनसे कनेक्ट हो सकते हैं, अर्थात Instagram पर पूरे 30 पेज पर। क्या आपको पता है कि होल30 के पास एक समर्थन मंच है यदि आपके पास कोई सवाल है कि कुछ आज्ञाकारी है या नहीं, तो अधिक रोचक नुस्खा विचारों की आवश्यकता है या सिर्फ एक साथी पूरे 308217 के साथ चैट करना है, तो आप ऐसा करने की क्षमता मंच के भीतर कर सकते हैं बच्चों के लिए होल 30 जैसे बच्चों के बारे में जानकारी, भोजन की योजना बना, यात्रा और भोजन करना, अच्छे भोजन की खुशियां इत्यादि आदि के बारे में जानकारी भी मिलती है। मेरी आशा है कि आपका होल 30 की प्रक्रिया में, चाहे यह 8217 के आसपास पहले या अपने पांचवें, इस पूरे 30 व्यापारी Joe8217s खरीदारी गाइड आपकी रूचि को चोटी देगा और आपकी फैंसी को गुदगुदी करेगा। मैं समझता हूं कि देश के हर शहर में स्थित एक व्यापारी जो 8217 एक व्यापारी है, लेकिन मैं जानता हूं कि उनकी विस्तार योजना हर साल नए स्टोर खोल रही है। मुझे अंदर की गुंजाइश होती है, क्योंकि मेरे पति एक मैनेजर हैं (हे, उस 8217 के थे, जहां उन्होंने और मुझे दिन में मिले थे) इस पूरे 30 व्यापारी जोस के किराने की सूची की अनगिनत बार समीक्षा की गई है, इसलिए आप आश्वस्त रह सकते हैं कि प्रदान की गई जानकारी सबसे अच्छा मैं इसे बना सकता था मैंने आपकी युक्तियों को छोड़ने का उल्लेख किया, मैंने ठीक नहीं किया, ठीक है यहाँ वे हैं। उनमें से (3) हैं मेनू में संशोधन करें यदि आप कुछ सहकर्मियों या दोस्तों के साथ दोपहर के भोजन की तारीख का आयोजन कर रहे हैं या किसी नए रेस्तरां में जा रहे हैं, तो उनके मेनू ऑनलाइन देखें आप अपने सभी विकल्पों पर एक नज़र डाल सकते हैं और पता लगा सकते हैं कि मेनू पर क्या अनुपालन है। यहां तक ​​कि बेहतर बात यह है कि क्या आप रेस्तरां को कॉल कर सकते हैं यदि आपके पास कुछ मदों के बारे में कोई प्रश्न या चिंता है आप उस योजना के साथ उस रेस्तरां में चले जाएंगे और उस योजना को निष्पादित करने से तनाव मुक्त हो जाएगा। यदि आप अपने विकल्पों की तरह महसूस करते हैं कि घर पर खाना पकाने और एक रेस्तरां में पहले से ही अपर्याप्त है क्योंकि आपको पता नहीं है कि बहुत सारे भोजन किस तरह पसंद करते हैं, किसानों के बाजारों के बारे में अपने आप को फिर से जानने का समय क्या है किसी भी चीज के एक नमूने की कोशिश करने के लिए पूछें जो एक विक्रेता बेच रहा है। क्या आपने अपने आप को एक मेनू के माध्यम से गुजरना और एक बहुत ही स्वादिष्ट शराब वाला सलाद खारिज नहीं किया क्योंकि आपको यह पता नहीं है कि मुख्य संघटक के रूप में बाजार में प्रमुख एएएपी जैसे स्वाद और नए फलों और सब्जियों का एक बड़ा हिस्सा बाद में, आप अपने अनुभव को बहुत अधिक मजेदार, रोमांचक और कम सीमित होने के लिए दोनों में और बाहर भोजन करने पाएंगे। इससे भी बेहतर, कुछ आइटमों का प्रयास करें जिनसे आपने पहले कभी नहीं किया था, पहले से ही पूरे 30 व्यापारी जो 8217 के शॉपिंग लिस्ट I8217ve पर भी अपनी खुद की शॉपिंग लिस्ट के साथ एक पूरी भोजन योजना बनाई थी। दोस्तों और परिवार के सदस्यों का समर्थन करते समय एक पूरे 30 पर कुछ भी बेहतर नहीं है। यह विशेष रूप से सच है अगर यह आपकी पहली यात्रा है। यदि आपके पास करीबी दोस्तों के साथ एक रात के लिए आमंत्रित किया गया है जो आपकी नई जीवन शैली में मजाक उड़ा सकते हैं, तो उनसे पूछें कि क्या आप अपनी बहन के साथ आमंत्रित कर सकते हैं, जो आपके साथ होल -30 का होना होता है। बेवकूफी निर्णय लेने के लिए बहुत उपयोगी साबित होगा वास्तव में, Whole30 Trader Joe8217s किराने की सूची की एक प्रति मुद्रित करें और अपने समर्थन प्रणाली को आपके साथ किराने की खरीदारी के लिए आमंत्रित करें। मूवमेंट मेनुस होल 30 अनुरूप व्यंजनों: मेरी उम्मीद है कि इस पोस्ट में आपके द्वारा प्रदान की गई जानकारी के साथ, आप एक बहुत ही सफल होल 30 के लिए अपने रास्ते पर अच्छी तरह से रहेंगे। प्रति सामान्य, मैं यहां हूं अगर आपके पास कोई सवाल या चिंताएं हैं। कृपया शर्मीली न हों, बाहर तक पहुंचने के लिए और मुझे कभी भी ईमेल करें। मेरे 4 वें पूरे 30 को जीतने के बीच में इम, ऐसा आईडी, अब तक अपने आप को एक लगभग विशेषज्ञ मानता है। यदि आप छवि पर होवर करते हैं तो होल 30 ट्रेडर्स जोस शॉपिंग गाइड आसानी से बाद के उपयोग के लिए पिन किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, आप छवि को नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके इसे सहेज सकते हैं या प्रिंट कर सकते हैं। ओह, और इस पूरे महीने के पूरे होल 30 संगत व्यंजनों के लिए वापस जाँच करना जारी रखे हुए हैं I उन्हें क्रेग-ज़ी द व्हाल 30 ट्रेडर्स जोए 8217 के शॉपिंग गाइड की तरह बाहर खटखटाने के लिए: यह ट्रेडर जो के लिए वास्तव में एक समीक्षा नहीं है, लेकिन मुझे थॉमो को कैश नहीं मिला मुझे आज रात की जाँच करें थॉमो शांत, आउट-जा रहा है, मददगार है और बॉक्स के बाहर सोचता है। बहुत अधिक सिफारिश की जाती है। जीडब्ल्यूयू के करीब शहर में यह पहला व्यापारी जो जो कॉलेज की भीड़ को आकर्षित कर रहा था। अधिक कॉन्डोस ऊपर जा रहे हैं, यह पड़ोस की किराने की कहानी भी बनती है डीसी के माध्यम से अन्य स्थानों की तुलना में, यह छोटा और आमतौर पर अधिक भीड़ है। सप्ताहांत पर, वे आम तौर पर शराब का सेवन करते हैं ताकि गुणवत्ता, कम खर्चीला शराब के साथ-साथ, एक महान सस्ता लंच के लिए चिकन टिक्का मसाला, नान और चटनी को तोड़ने की योजना बनाई जाए। यह बहुत अच्छा है कि मैं टीजे के लिए प्यार करता हूं, लेकिन मुझे इस स्थान को साधारण तथ्य के लिए 3 सितार देना होगा कि लाइन हमेशा स्टोर के चारों ओर लपेटी जाती है। मैं सचमुच सिर्फ 25 मिनट के लिए लाइन में खड़ा था लेआउट अजीब है और जगह तंग है। इस स्थान की बचत अनुग्रह यह है कि कर्मचारी सुपर दोस्ताना और सहायक होते हैं और गैरेज पार्किंग है। आह व्यापारी जोस, यह जगह दूर हो गई है और यदि आपको नहीं पता कि यह वहां था तो संभव है कि आप इसे याद करेंगे। इसकी कुछ उपनगरीय बहन स्टोर की तुलना में इसकी थोड़ी छोटी है, लेकिन शहर में इसके विचार के अनुसार एक सभ्य आकार का आश्चर्यजनक है। यह जगह हमेशा व्यस्त और समझदार रूप से ऐसा लगता है कि मैंने पास के किराने की दुकानों की कमी देखी है। हालांकि यह हमेशा अच्छी तरह से रखता है, यहां उनके पास शराब और बीयर है और वे हमेशा चेक आउट लाइनों पर कर्मचारियों की अच्छी आपूर्ति करते हैं, सामान्यतः यह बहुत जल्दी से चलते हैं बस डीसी में याद रखना आपको बैगों के लिए एक निकेल का भुगतान करना पड़ता है ताकि आपके पास अपने पुन: प्रयोज्य बैग हों I39d उन लोगों को आपके साथ लाने की सलाह दें I वहां कोई व्यापारी जो नहीं है, जहां मैं रहता हूं, इसलिए मुझे डीसी में इस स्थान पर रोकना अच्छा लगता है। कोशिश करने के लिए इतने सारे रोचक खाद्य पदार्थ मैं वापस आऊंगा। उत्कृष्ट व्यापारी जो, अलमारियों को हमेशा अपने सभी पसंदीदा टीजे उत्पादों और शानदार उत्पादन से भरा होता है। और आप जानते हैं कि स्टाफ बहुत अच्छा है, यह स्थान अधिक सही नहीं हो सकता, और नि: शुल्क पार्किंग है। लेकिन सावधान रहना, एक सप्ताह के अंत में 8 पर आओ और आप चेकआउट लाइन से भी खरीदारी कर सकते हैं। जो मैंने किया है यह लाइन जल्दी चलता है लेकिन यह आश्चर्यचकित नहीं हो सकती कि वह स्टोर के चारों ओर पूरी तरह से लपेटता है। cityproblems सीमित माल और वस्तुओं का चयन अक्सर स्टॉक से बाहर हैं यह व्यस्त है, इसलिए मैं रविवार को सुबह 8 बजे जाने की कोशिश करता हूं और फिर भी लाइन लंबी हो सकती है। यह छोटी सी, एक गाड़ी के चारों ओर पैंतरेबाज़ी करना मुश्किल है। यह हमेशा जोर से है और मजदूरों को अन्य व्यापारी जो के स्थान पर उन लोगों के लिए अनुकूल नहीं लगता है। पार्किंग गैरेज बहुत सी स्तंभों के साथ छोटा है ताकि अपनी कार को उनमें से किसी एक में न चलाएं। यहां पहुंचने के लिए एम सड़क नीचे चला जाना भी एक दर्द है। कुल मिलाकर, अच्छा स्थान अगर आप घूम रहे हैं और यदि आप कुछ जल्दी लेना चाहते हैं, लेकिन उन्हें स्टॉक में रखने की ज़रूरत नहीं है। मैं केवल इस स्थान पर आ गया हूं कि अगर मैं अपने जी-टाउन के भ्रमण या अनुबंध के क्षेत्र में I39m पर या तो, या, यह मुझे पकड़ने के लिए कुछ वस्तुओं को लेने के लिए एक अच्छी जगह है। यह यात्रा कुछ ओजे के लिए थी, मुझे उनकी ताजा निचोड़ पसंद है, क्योंकि इसमें कोई अतिरिक्त सामग्री नहीं है जैसे कि शक्कर एम्प जैसी। एपीपी 5.5 औस में 64 औंस की कीमत के लिए, आप इसे हरा सकते हैं स्नैक होम के लिए कुछ स्मोक्ड सैलमॉन एप टर्की जेकी भी उठाया। जब मैं इंतजार कर रहा था, जो कभी न खत्म होने वाली रेखा की तरह दिखता है, तो उनके पास छुट्टियों के लिए पेटू उपहार एगुई गुईज़ का शानदार प्रदर्शन होता है मैं कुछ 34 मदों के लिए उन वस्तुओं को खरीदने के लिए जा रहा था 34, मैं छुट्टी LOL के बाद इंतजार करना चुना। उनके पास पॉपकॉर्न टिन, यूनानी जैतून, ऑलिव ऑयल एम्प Balsamic विनेगर समूह, स्नान amp शरीर उत्पाद, मसालों, कैंडी एम्प इतना अधिक है कुछ विशेष कीमतों के साथ भी अन्य टीजे स्थानों के साथ, सभी एक ही आइटम हैं, यहां तक ​​कि अलग-अलग लेआउटों के साथ-साथ कभी भी समाप्त नहीं होता है या थोड़ी देर तक प्रतीक्षा की जा रही है। कम से कम प्रतीक्षा के साथ, आप 1-3 घंटों की घंटी बजकर मनोरंजन कर रहे हैं - यह राशि निर्धारित करता है कि हवाई जहाज़ के शर्ट की सामान्य पोशाक, अभी तक छुट्टी के साथ, कैशियर में सांता के टोकेट पहन रहे हैं जब इंतजार खत्म हो गया है , आपको एक टीजे के मुस्कुराहट एंड्रॉइड के साथ स्वागत किया जाता है। आपके पैसे खर्च करने का एक बेहतर तरीका क्या है विशेष रूप से हमारे कैशियर महलोन जैसे खुशहाल व्यक्ति के साथ ऐसा नहीं है कि मैं कहीं भी टीजेएस की लंबी उम्र के करीब हूं, लेकिन मुझे अपने पश्चिमी तट के दिनों के दौरान स्टोर याद है। यह देखने के लिए बहुत अच्छा है कि 7-एलवेन amp सर्कल के जैसे एक सुविधाजनक स्टोर के रूप में यह कैसे इस्तेमाल किया गया था, अब एडीडीआई के संस्थापक के स्वामित्व में हैं। अपने सर्वश्रेष्ठ में किराने की दुकान विकास इस तथ्य की तरह आप शेल्फ पर कुछ भी नमूना कर सकते हैं। शराब कब शामिल किया जा सकता है? यह 4 घं घंटी हो सकता है। असाधारण उपज और खाद्य उत्पादों के साथ भंडार की एक कुशल श्रृंखला के बारे में बात करें, मैं अभी भी आश्चर्यचकित हूं कि वे कितने ट्रेडर्स जो स्टोर में पैक करते हैं मेरा मतलब है कि यह स्टोर आपके सेफवे या विशालकाय खाद्य भंडार के आधा आकार का है, लेकिन जितना अधिक वस्तु उच्च गुणवत्ता वाले आइटम मैं व्यापारी जोलों का एक बड़ा प्रशंसक रहा हूं और यह डीसी क्षेत्र में मेरे पसंदीदा स्थानों में से एक होना चाहिए। व्यापारी जो, शहर में कुछ किराने की दुकानों में से एक है, जहां आप अपनी खरीद में 50 रुपये खर्च कर सकते हैं और वास्तव में बहुत से भोजन (कुछ खाद्य) कर सकते हैं। सीज़िंग, टॉयलेट पेपर, सफाई की आपूर्ति, और तरल पदार्थ को धोने के अलावा मेरा मतलब। क्या तुमने कभी किराने की दुकान में चले गए, बेंजामिन (100) बिताए, और वहाँ से बाहर छोड़ दिया, खाने के लिए खाने के लिए कुछ भी खाया या कम से कम एक हफ्ते के लिए तुम्हारा आखिरी दिन। जबरदस्त हंसी। मेरे पास और घृणा किया जाएगा ओह, माफ करना। मैंने खुद को पीछे कर लिया। किसी भी दर पर, यह किराने की दुकान पर ऐसा नहीं है। इस तरह के एक छोटे से स्टोर होने के लिए यह सबसे कुशल किराने की दुकान है जिसे मैं कभी भी कर रहा हूं यह हमेशा बहुत अच्छी तरह से संगठित है, पूरी तरह से रखता है और लाइनों की जांच के लिए सुपर फास्ट की जांच करने के लिए आप इसे शहर में प्रमुख किराने की जंजीरों में कभी नहीं देखेंगे । खासकर, महीने के पहले में यदि आप मेरे बहाव को पकड़ते हैं इस स्थान पर ग्राहक सेवा भी बिंदु पर है हर कोई हमेशा मैत्रीपूर्ण होता है और स्टाफ़ दुकान में बहुत ज्यादा किसी भी उत्पाद के साथ बहुत जानकार है। उत्पाद हमेशा ताजा होता है, वस्तुओं का चयन अच्छी तरह से होता है और मांस गुणवत्ता में कटौती होते हैं। ज़रूरी नहीं है कि जमे हुए भाग में तैयार रात्रिभोज और भोजन अविश्वसनीय हैं। ये रात के खाने के लिए त्वरित तय करने के लिए आजीवन बचतकर्ता हैं। ईमानदारी से, इस जगह ने मुझे कई रातें काम से घर आने से बचा लिया है और कुछ स्वस्थ होने के लिए समय नहीं दिया है। जो तुम कहो। मर्सला चिकन, सब्जी-चिंराट लो मे, डक कॉन्फिट, पेटू पिज़्ज़ा, चिकन टैकोस (मेरी पसंदीदा एम्प की जाती है), ब्लैक सल्मन। और सूची बढ़ती ही चली जाती है। जगह यह सब है गुणवत्ता के लिए अनसुनी कीमतों पर आप सभी को यहां और अधिक की आवश्यकता के अनुसार मिलना चाहते हैं। साथ ही, मुझे लगता है कि वे अपने स्टॉक की जांच करने के लिए अपने रास्ते से बाहर निकलते हैं या किसी भी आइटम के बारे में पता लगा सकते हैं जो आप में रुचि रखते हैं, शेल्फ से गायब है। इस स्थान का एकमात्र नकारात्मक हिस्सा, पार्किंग है इस स्थान पर पार्किंग गैरेज वास्तव में खराब हो सकती है (तंग) और सप्ताहांत पर कुछ घनीभूत भी हो सकती है। लेकिन सभी में, यह किराने का सामान खरीदने के लिए मेरी पसंदीदा किराने की चेन और स्टोर स्थानों में से एक है। उल्लेख नहीं करने के लिए, 34 बटुआ चक 34 मदिरा यद्यपि यह अब 2 रुपये नहीं है, वहीं ये वाइन मेहमानों के लिए शराब के तहखाने का रख-रखाव रखने के लिए सबसे अच्छा सौदा है और दोस्तों को मुझे बजट, महान ग्राहक सेवा, सस्ती कार्बनिक खाद्य एप किराने का सामान देने पर धन्यवाद रखने के लिए धन्यवाद व्यापारी जो। और सबसे बढ़कर। मुझे डब्ल्यूटीटी खर्च करने की लागत नहीं है 39 जब मैं छुट्टी लेता हूँ तो मुझे बहुत पेचेक 34 कहीं और की तरह मैं यहाँ पांच सितारा भर-बोर्ड का उल्लेख नहीं करेगा। क्योंकि किराने का सामान और तैयार खाने के भोजन के लिए खरीदारी कभी आसान नहीं हुई थी। युक्ति: दो शब्द 34 कूकी बटर34 आइस क्रीम ओएमजी यह सामान नशे की लत है इसे आज़माएं और अपने आप को देखें यह सभी टीजे के लिए एक समीक्षा भी हो सकता है, क्योंकि वे कम से कम बोस्टन से डीसी तक लगातार दिखते हैं। यह सिर्फ भयानक है कि आप पूरे खाद्य पदार्थों में आप से बहुत कम भुगतान कर सकते हैं, जबकि अभी तक सभी स्टेपल बहुत ज्यादा मिल रहे हैं उनके घर के ब्रांड खराब नहीं हैं टीजे कर्मचारी अपने उत्पादों के बारे में भी बहुत जानकार हैं और अच्छी सिफारिशों की पेशकश कर सकते हैं। इस स्टोर में अक्सर एक पंक्ति होती है जो पीठ के आसपास आती है, लेकिन उनके पास कैशियर का एक गुच्छा भी होता है, इसलिए यह कल्पना से आप जल्दी चलता है मेरी एक आलोचना, कम से कम इस दुकान के लिए, यह है कि अक्सर उत्पादन औसत से नीचे है। सिर्फ इस पिछले हफ्ते हमें घर आ गया था जब हमें घर आ गया था क्योंकि यह खराब था (और जिस तरह से आप दुकान पर पहली नज़र में नहीं देख सकते हैं)। अगर आप इसे प्राप्त कर सकते हैं I39d अभी भी पूरे फूड्स या सीएसए का सुझाव देने के लिए उत्पादन के लिए लेकिन बाकी के लिए, यह टी जेएस महान है, और इसमें निशुल्क (हालांकि सीमित) पार्किंग नीचे है। व्यापारी जॉस ओ, आपके ब्राउज़र में जावास्क्रिप्ट बंद है क्या आप जानते हैं कि जावास्क्रिप्ट निम्न वेब पृष्ठों को वाकई अच्छा बनाता है। जब आप का बुरा दिन था, तो आपको बधाई दी। अकेले ही दुनिया को अपने सभी संकटों से बचा सकता है लेकिन आप कभी नहीं जानते होंगे कि अब इस बिंदु पर आप संभवत: जावास्क्रिप्ट अक्षम करने के अपने फैसले पर पुनर्विचार कर रहे हैं। यह स्वाभाविक है। कृपया अपने वेब ब्राउज़र से संबंधित अपने फोन पर सेटिंग्स मेनू पर जाएं, और जावास्क्रिप्ट फिर से सक्षम करें। एक बार जब आप करते हैं तो एक साथ बहुत मज़ा आता है हे, आपका स्थान बूढ़ा हो सकता है। भाषा व्यापारी चुनें जो एक टिप व्यापारी लिखिए जो हेड्स अप इस समीक्षा की व्याख्या करने के लिए मशीन अनुवाद का उपयोग कर रहे थे। कृपया हमें क्षमा करें यदि परिणाम सही से कम है। मुर्गी खेलने लगता है जैसे अनुवाद मशीन अभी ऑफ़लाइन है। उन्हें पुनर्जीवित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे बाद में पुन: प्रयास करें। उदाहरण: जीवन में कई बार ऐसा होता है जब भोजन बहुत कुशलता से तैयार किया जाता है और योजना बनाई जाती है कि यह प्रतिभा से कम नहीं है कल रात, मुझे उन भोजनों में से एक था - माही माही पकवान उत्कृष्ट तैयार था। गड़बड़ी, रसदार और ताज़ा मछली की गड़बड़ी के बिना। एक प्रकार का कीड़ा सॉस के शीशे का आवरण तीखा मिठास का एक संकेत लाया। मछली को मीठे रोटी चावल के एक टाइल पर रखा गया था। अकेले मछली और चावल का संयोजन हालांकि मरने के लिए था, क्योंकि केवल विशेषज्ञ शेफ प्राप्त कर सकते हैं, अतिरिक्त गार्निश को बोल्डर, सुंदर स्वाद भी प्रदान किया गया है। मसालेदार प्याज, मछलियों के ऊपर भी बेहतर स्वाद के अनुभव के लिए बने होते हैं, जबकि मछली के नीचे छिपे हुए हरी बीन्स ने ताज़ीता बढ़ा दी और प्रत्येक काटने को पूरा किया Yelp ऐप में केवल उपलब्ध है उन अंगूठे को येलप मोबाइल ऐप का उपयोग करके समीक्षा छोड़ने के लिए तैयार हों

No comments:

Post a Comment