Tuesday 14 November 2017

विदेशी मुद्रा फैक्टरी फैलाओ और डाउनलोड करें


THG स्ट्रेडल ट्रेडर्स: सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा समाचार ट्रेडिंग ईए THG स्ट्रैडल ट्रेडर डायमंड (ट्रेडिंग ट्रेडिंग ईए) सभी रणनीतियों के सॉफ्टवेयर या सिस्टम के लिए ट्रेडिंग समाचार विज्ञप्ति के लिए, यह इंटरनेट पर अब तक का सबसे अच्छा है। इसकी खबर के लिए धोखा देने की तरह अधिक (फंडामेंटल एनालिसिस ), यह THG टीम द्वारा बनाया गया था और यह कैसे काम करता है..ऐसे एक समाचार जारी होने से पहले 3-5 सेकंड के बारे में बताते हैं, यह आपके लिए 2 लंबित ऑर्डर देगा, एक खरीदस्टॉप और एक बेचना रोक जिसकी आप कभी भी स्तर तय करो। आप सेटिंग्स को समायोजित कर सकते हैं (आदेश आदि रखने से पहले सेकंड्स) .. यह सब नहीं है, THG स्ट्रेडल व्यापारी डायमंड स्वचालित रूप से स्टूप्टो और सेलस्टॉप सेट करता है, प्रत्येक पर STOPLOSSES आवंटित करता है और यह भी 3TAKEPROFITS LEVELS (TP1,2,3) आवंटित करता है और अच्छी तरह से पीछे चलने वाले आवेश को रोकता है सभी 3-5 सेकंड के साथ - और अगर किसी बाजार में रिलीज किए जाने के बाद कोई कदम उठता है- तो यह आपके सभी प्रकार के अप्रतिष्ठित आदेशों को तुरंत हटा देगा, हालांकि आप इसे प्राप्त करने से बच सकते हैं (हालांकि आप उस समय में बहुत कुछ निकाल सकते हैं भले ही आप 3-6 पिप्स के बारे में जानते हों), सॉफ़्टवेयर आपको सभी को कैप्चर करने की इजाजत देता है पूरे स्पीकर्स या मेजेरीटी के लाभ (यदि कोई बाजार 50 पिप्स चलाता है, तो आप कई बार पूरे 50 पिक्स्स पा सकते हैं), थॉम स्ट्रेडडेल ट्रेडर हीरा के साथ, आप केवल 10 बार 2 बार आउट हो सकते हैं (और नुकसान लगभग औसतन 6-10 है पीईएस अधिकतम), और THG स्ट्रेडडल व्यापार जियाम के बारे में सबसे अच्छा बात यह है कि यह दिशा के बारे में दिशा-निर्देश है, बाजार में एक रिलीज के दौरान स्थानांतरित हो जाता है-यूआईएलएल पैसा बनाते हैं THG सीढ़ीदार व्यापारी हीरा हीरे की बिक्री में पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती है और इसकी महंगी नहीं है। । सॉफ्टवेयर को आपके एमटी 4 प्लेटफॉर्म पर काम करने से पहले एक लाइसेंस की जरूरत है, लाइसेंस क्रमशः 65,150 या 700 के लिए 1 महीने, 3 महीने और 1 साल के लिए बेचा जाता है। लेकिन भले ही आप 0.5 मिनी लोटसाइज व्यापार करते हैं, तो आप शुरुआती कीमत किसी भी समय वापस नहीं कर पाएंगे। स्थापना वीडियो अब हमारी वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध है (गैलेरी पेज पर) और यूट्यूब पर भी पाया जा सकता है..एचजी स्टैडल इंस्टॉलेशन - यूट्यूब इसे तुरंत उठाने और चलने के लिए बहुत आसान कदम यदि आप सॉफ़्टवेयर डाउनलोड कर रहे हैं..तुम बाहर गायब हो रहे हैं। जुलाई में आने वाली कई मौलिक खबरें हैं और प्रत्येक के पास एक बहुत ही लाभकारी क्षमता है ... आप इस के साथ बड़ा पैसा कमा सकते हैं और जुलाई के बाद THG स्ट्रेडल ट्रेडर के पूर्ण संस्करण की सदस्यता लेने के लिए भी अपने लाभ का उपयोग कर सकते हैं .. डाउनलोड लिंक फिर से है ट्रेडहोल्डग्लोबलडाउनलोड्सएचटीजीएसट्रैडलज्युलट्रलपैकेज. जिप आपकी सफलता के लिए, मेटा ट्रेडर 5 कॉपीराइट 2000-2016, एमक्यूएल 5 लि। लैंडलाइन ट्रेडिंग ईए को डाउनलोड करने के लिए हमें इस ईए के साथ मदद की ज़रूरत है। इसका उद्देश्य खबर फैलाने वाले व्यापार के लिए है इनपुट मापदंडों हैं: 1) आप जो व्यापार करना चाहते हैं, उनकी संख्या 2) मौजूदा कीमतों से पिप्स की संख्या दूर 3) टीपी 4) एसएल 5) क्या आप खरीद ऑर्डर चाहते हैं, ऑर्डर बेचते हैं या दोनों 6) आपको वांछित तिथि और समय रखे जाने के आदेश जब आप इसे चलाने दें, यह आपके द्वारा निर्दिष्ट समय पर ऑर्डर बेचने और ऑर्डर बेच देगा, स्टॉप लॉस और आपके द्वारा दर्ज किए गए लाभ मुनाफे के साथ। मैंने इसे डेमो पर कुछ बार परीक्षण किया और एनएफपी के लिए लाइव खाते पर पहली बार आज इसका इस्तेमाल किया। यह एक महान काम किया है, जिस तरह से मैं चाहता था, उसके आदेश को समाचार से 1 मिनट पहले रखा। अब, मुझे इस ईए को ठीक से काम करने के लिए कोडिंग करने में पर्याप्त अनुभव नहीं है जो मुझे करना है, इसलिए मुझे आशा है कि आप लोग मेरी मदद कर सकते हैं क) मैं नहीं जानता कि ईए को ऑर्डर देने के लिए दोनों तिथि और समय की जांच कैसे करें। अभी के लिए, यह केवल समय की जांच कर रहा है बी) मैं आदेश के लिए समाप्ति की तारीख और समय में डाल करने का एक विकल्प रखना चाहता हूं, न कि यह कैसे करना है। मैंने देखा कि उस फ़ंक्शन में एक्सपरेटन के लिए एक पैरामीटर है, जिसे कहा जाता है कि जब ऑर्डर दिया जाता है, लेकिन जब मैं इसे इस्तेमाल करने की कोशिश करता हूं तो मैं हमेशा त्रुटियों को प्राप्त कर रहा हूं, इसलिए मैंने इसे अभी 0 (शून्य) पर छोड़ दिया। ग) अभी के लिए, यह केवल 1 खरीदार और 1 विक्रय ऑर्डर देगा, हो सकता है कि यह एक अच्छा विचार होगा कि हम किसी भी दिशा में 1 या अधिक ऑर्डर चुन सकते हैं। अगर आपको लगता है कि यह ईए इसके लायक है, तो कृपया इसे किसी भी तरह से जोड़ने और सुधारने में संकोच न करें। मैं कुछ समय के लिए अच्छी सफलता के साथ कुछ समय के लिए कारोबार कर रहा हूं। मुझे कोई प्रोग्रामिंग सुनना या देखने में दिलचस्पी है जो कि मदद करेगा वर्तमान में 10 pips में उच्च प्रविष्टि और 10 pips वर्तमान मूल्य के प्रमुख हमारे 3 साल पहले और यूरो annoucesments के नीचे रखकर। प्रत्येक के साथ 10 स्टॉप लॉस के साथ गणना करने के लिए पंक्ति में बहुत अधिक सकारात्मक ट्रेड। मुझे आपके कार्यक्रम में रुचि होगी। सुनना अच्छा है कि 20 पिपरीडेली, मैं इस फैलाने वाली चीज़ों के लिए काफी नया हूं, फिर भी बहुत सफ़ेद है, व्हाइस्पॉज़ों से डरते हुए। लेकिन ऐसा लगता है कि यदि लक्ष्य छोटा छोटा है, जैसे 10 पिप्स या कुछ और, तो यह अधिकांश घोषणाओं पर हिट हो सकती है उम्मीद है कि कुछ हमें इस ईए के साथ मदद कर सकते हैं। समझा। तो मुझे बस कुछ ही सेकेंड तक अपने कंप्यूटर के समय को कम करना है। मैं अभी भी किसी भी quotoutsquot प्रदर्शित नहीं देखते हैं क्या यह सामान्य बीटीडब्ल्यू होना चाहिए? मेरे पास अलग मुद्रा जोड़ी पर यद्यपि एक खुली स्थिति है क्या वह स्क्रिप्ट में हस्तक्षेप करेगा जो मुझे यह कोड दिखाई दे रहा है: यदि (ऑर्डर्सटॉलल () 0) उस स्ट्रैडल स्क्रिप्ट को प्रभावित करते हैं अगर कीमत में कोई परिवर्तन नहीं होता है, तो ईए को निष्पादित नहीं किया जाता है। अब, आदेशों की संख्या के बारे में ऑर्डर्सटेटल () सभी युग्मों पर आपके द्वारा ईए संलग्न किए गए सभी आदेशों की गणना करेंगे। तो इसका मतलब है, जैसे ही यह एक जोड़ी पर ऑर्डर खोलता है, वह अधिक ऑर्डर रोकना बंद कर देगा। मैं कोड बदलूंगा ताकि ईए एक ही समय में एक से अधिक युग्म पर काम कर सके, जैसे ही यह किया जाता है उसे यहां पोस्ट कर दूंगा। धन्यवाद, ब्रानाक

No comments:

Post a Comment